the jharokha news

Ghazipur: पतालगंगा सब्जी मंडी में बदमाशों ने व्यपारी को मारी गोली

Ghazipur: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। जनपद के भांवरकोल में बदमाशों ने एक व्यपारी को गोली मार रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये।घटना के बाद घायल व्यपारी को परिजनों व मंडी में मौजूद लोगों की मदद से ट्रामा सेंटर ले जाया गया।जहां घायल व्यपारी का उपचार चल रहा है।

सूचना के मुताबिक महेशपुर निवासी सबीउल्लाह सब्जी का थोक व्यापारी है ।जो रोज की भांति सबीउल्लाह सोमवार को भी शाम के करीब पतालगंगा सब्जी मंडी में एक ठेले पर रुपयों से भरा बैग लेकर बैठा था।तभी तीन बदमाश मुंह बांधे बाईक से पहुंचे और बैग छीन भागने लगे लेकिन सबीउल्लाह दौड़कर एक बदमाश को पकड़ लिया ।

दोनों में हाथापाई होने लगी तभी एक बदमाश तमंचे से सबीउल्लाह पर फायर कर दिया।गोली सीधी सबीउल्लाह के पेट में जा लगी।गोली लगते ही सबीउल्लाह लहुलुहान होकर गिर पड़ा।उधर सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये।लोगों की सहायता से सबीउल्लाह को लहूलुहान अवस्था में ट्रांमा सेंटर भेजा गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच जांचपड़ताल में जुट गये।पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह.भी मौके पर पहुंच थानाध्यक्ष भांवरकोल को अपराधियों को जल्द पकडऩे के लिए निर्देश भी दिया।इस संबंध में रामबदन सिंह ने बताया बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित किया गया है।शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।उधर इस वारदात के वजह से व्यपारियो में भय व्याप्त है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Firozabad: भांजे ने अपनी प्रेमिका के इसारे पर की वृद्ध मामी की हत्या

Read Next

Firozabad: एक मेडिकल कॉलेज ऑफ इंस्टिट्यूट ने किया सैकड़ों छात्र-छात्राओं की जिंदगी के साथ खिलवाड़