the jharokha news

वाराणसी Varansi के सुतानपुर से मिला लुधियाना Ldhiana से चोरी हुआ सोना 53 तोला सोना

वाराणसी Varansi के सुतानपुर से मिला लुधियाना Ldhiana से चोरी हुआ सोना 53 तोला सोना

मामलेे की जानकारी देती हुुई लुधियाना पुलिस और गिरफ्त में आरोपी

वाराणसी Varansi/ लुधियाना Ludhiana टीम। पंजाब Punjab पुलिस ने लुधियाना Ludhiana से चोरी हुआ 53 तोला सोना और लगभग 146 ग्राम चांदी वाराणसी Varansi जिले के सुलतानपुर गांव से बरामद किया है। इस संबंध में उत्तर प्रदेश पुलिस की सहायता से पंजाब पुलिस ने एक मिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर पंजाब के लुधियाना Ludhiana लेकर आई है। आरोपी महिला की पहचान प्रीती देवी और उसके साथी कि जिला चंदौली के नागेंद्र के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि चोरी की आरोप में पकड़ी गई यह महिला लुधियाना Ludhiana में एक डाक्टर के घर में नौकरानी थी। वह जब भी अपने गांव सुलतानपुर आती तो थोड़ा-थोड़ा सोना चोरी कर के अपने गांव लेकर आती थी। इस तरह आरोपी महिला ने डाक्टर के घर से तीन-चार पर में कुल 53 तोले सोना चोरी कर लिया।

सोना चोरी होने के संबंध में ड: हरजिंदर सिंह ने लुधियाना Ludhiana की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके घर से सोना, चांदी व अन्य कीमती सामान चोरी हो गया है। पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाते सबसे पहले घर की नौकरानी को संदेह के दायरे ले लाते हुए जांच शुरू की ।
पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाया तो यह मामला परत दर परत खुलता गया।

लुधियाना Ludhiana पुलिस ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस की मदद से मिहला के घर से एक सोने की चेन, दो आर्टिफिशियल कंगन, एक चांदी का ब्रेसलेट और कुछ रुपये बरामद कर मिहला को सात दिन के रिमांड पर लिया है। लुधियाना पुलिस जब महिला को उसके गांव उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के सुलतानपुर ले गई तो उसके घर से लगभग 53 तोले सोना, करीब 146 ग्राम चांदी बरामद की गई।







Read Previous

Ghazipur News : नंदगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सत्यम सिंह के तीनों हत्यारोपित काबू

Read Next

Ghazipur New : मोहम्मदाबाद के मंगल बाजार से नशीले इंजेक्शन के साथ महिला काबू