the jharokha news

हाल-ए-इश्क, दबंगों ने युवक का सिर मुंडवाया, जूते चप्पल की पहनाई माला

हाल-ए-इश्क, दबंगों ने युवक का सिर मुंडवाया, जूते चप्पल की पहनाई माला

हाल-ए-इश्क, दबंगों ने युवक का सिर मुंडवाया, जूते चप्पल की पहनाई माला

संतकबीर नगर। उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले पिपरा हसनपुर गांव में एक युवक को दबंगों ने युवती से संबंधों के शक में युवक का सिर मुड़वा कर लात घुसा से जमकर पिटाई की इतना ही नहीं दबंगों ने इस दौरान युवक को जूते चप्पल की माला पहना दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सात नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

पिपरा हसनपुर गांव का मामला

यह पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले पिपरा हसनपुर गांव का है जहां पर इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले पंचपोखरीया निवासी एक युवक पिपरा हसनपुर गाव गया था गांव के कुछ लोग युवती से संबंधों के शक में युवक को पकड़ लिए दबंगों ने सबसे पहले युवक की लात घुसा से जमकर पिटाई की उसके बाद दबंगों ने युवक का सिर मुड़वा दिया ।

जूतों की माला पहना कर गांव में घूमाया, वीडियो वायरल

इतना करने से भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो युवक को मारते हुए दबंगों ने जूते चप्पल की माला पहनाते हुए गांव में घुमा दिया। मामले का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो के आधार पर 7 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।







Read Previous

बाला सुंदरी मंदिर के चांदी के छत्र और सोने के मुकुट चोरी

Read Next

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची रायबरेली, इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर का किया उद्घाटन