the jharokha news

अरे! यह क्या ? रेप का आरोपी लड़का नहीं, लड़की निकला, गश खा कर गिरते-गिरते बची पुलिस, डाक्टर भी हो गए हैरान

अरे! यह क्या ? रेप का आरोपी लड़का नहीं, लड़की निकला, गश खा कर गिरते-गिरते बची पुलिस, डाक्टर भी हो गए हैरान

प्रतिकात्मक फोटो। स्रोत – सोशल साइट से

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में पुलिस के सामने रेप का एक ऐसा मामला आया कि पुलिस भी गश खा कर गिरते-गिरते बची। पुलिस से होते हुए जब यह मामला डाक्टरों के पास पहुंचा तो वह भी हैरान रह गए। क्योंकि नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का आरोपी लड़का नहीं लड़की निकला।

दरअसल राजस्थान के सिरोही जिले की महिला थान में पिछले महीने की 28 नवंबर को थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने जिले के मेड़ा गांव निवासी शंकर के खिलाफ उसका अपहरण कर उसके साथ दो दिन तक रेप करने का आरोप लगाया था। मामला गंभीर था इसलिए महिला थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। हरकत में आई पुलिस ने जब अपहरण और रेप के आरोपी शंकर को पकड़कर महिला पुलिस थाने लाई तो वह दंग रह गई। क्योंकि रेप का आरोपी लड़का नहीं लड़की निकली।

  Nepal plane crash : Ghazipur News , मंगलवार को गाजीपुर पहुंचेंगे चारों मृतकों के शव, परिजनों ने कर ली है शिनाख्त

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि वह किसी का रेप कर नहीं कर सकता, क्योंकि वह लड़का नहीं लड़की है, लेकिन पुलिस को उसकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने उसके साथ कड़ाई बरती फिर भी आरोप अपनी लड़की होने की बात पर अड़ा रहा। इसके बाद पुलिस ने जब उसकी मेडिकल जांच करवाई तो सामने आया कि आरोपी सही कह रहा है। वह लड़का नहीं बल्कि महिला है और उसने करीब तीन साल पहले एक बच्चे को भी जन्म दे चुकी है।

यह है पूरा मामला

अपने तरह के इस अजीब मामले के संबंध में महिला थाने की थानाधिकारी माया पंडित ने बताया कि गत माह 28 नवंबर को एक नाबालिग लड़की ने मेड़ा निवासी शंकर नाम के एक युवक के खिलाफ अपहरण कर उसका रेप करने का मामला दर्ज कराया था। उस लड़की ने आरोप लगया कि शंकर उसे अपहरण कर ले गया और दो दिन तक लगातार रेप किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि बाद में शंकर ने उसे आटो रिक्शा में बैठाकर छोड़ दिया।

  कांग्रेस नेता और पूर्व राज्‍यपाल का बेटा हिरासत, आत्‍मदाह के लिए महिला को उकसाने का आरोप

थाना प्रभारी माया पंडित ने बताया कि मामला अपहरण और दुष्कर्म से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए आरोपी शंकर की तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी युवक को इसी माह गत पांच दिसंबर को पकड़कर थाने ले आई।
इसके बाद आरोपी ने जो बताया उसे जान कर पुलिस हैरान रह गई। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।








Read Previous

झड़ते और दो मुंहे बालों से परेशान हैं तो लगाएं (Onion Oil) प्याज का तेल

Read Next

Azamgarh News : आजमगढ़ में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी दिलनवाज खान गिरफ्तार