the jharokha news

Kathmandu plane crash: राज्य मंत्री बोले शवों के शिनाख्त के लिए काठमांडू जायेंगे मृतकों के परिजन

Kathmandu plane crash: राज्य मंत्री बोले शवों के शिनाख्त के लिए काठमांडू जायेंगे मृतकों के परिजन

Kathmandu plane crash: उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री पहुंचे विमान हादसे के मृतकों के घर

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। मंगलवार शाम को उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल कासिमाबाद तहसील अंतर्गत अलावलपुर व.चकजैनब गांव पहुंच विमान हादसे में मारे चारों मृतकों के घर पहुंच शोक संवेदना प्रकट की इस दौरान उन्होंने कहा की सरकार के प्रतिनिधि के रूप में हमें भेजा गया है । इस दौरान रविंद्र जयसवाल सबसे पहले चकजैनब अनील राजभर के घर पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात की उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री व प्रतिनिधित्व के रुप में गाजीपुर के विमान हादसे में मृतकों के परिजनों से मिलने आये राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने कहा की सरकार पिड़ीत परिवारों को लेकर चिंतित है ।

  चार साल बाद बस्ती पुलिस के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश कमलेश माझी

उन्होंने कहा की सरकार द्वारा यहां से परिवार को काठमांडू भेजना वहां शवों का शिनाख्त करना सम्मान के साथ शवों को भारत लाना इसके बाद भी उत्तर प्रदेश सरकार पिड़ित परिवारों की चिंता करेगी । वहां मौजूद ग्रामीणों ने राज्य मंत्री से बताते हुए कहा की अनील राजभर के परिवार की माली हालत ठीक नहीं है । राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने कहा की इस दुख भरी समय में प्रदेश सरकार हमेशा आप लोगों के साथ है । उन्होंने कहा की सरकार द्वारा हर सुविधा मुहैया कराया जायेगा ।

  पांच चिन्ह वाले मतपत्र की जगह मतदान के लिये दिया चार चिन्ह वाले मतपत्र

राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने अनील राजभर के परिवार से मिलने के बाद सोनु जयसवाल, अभिषेक मौर्य व विशाल शर्मा के घर पहुंच पीड़ित परिवारों से मुलाकात की उन्होंने कहा की सरकार द्वारा हर सुविधा मुहैया कराया जायेगा । इस दौरान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह समेत भाजपा के नेता मौजूद रहे।








Read Previous

Bihar News : दुष्कर्म में सफल नहीं हुआ तो लड़की के सीने में दाग दी गोली, बिहार के रोहतास का मामला

Read Next

Ghazipur News : सेवराई के नायब तहसीलदार ने राम मंदिर को कहा दुकान, पुजारियों को बताया बेवकूफ