the jharokha news

खाकी हुई दागदार, सिपाही पर शादी का झांसा दे कर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

खाकी हुई दागदार, सिपाही पर शादी का झांसा दे कर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाती युवती।

फिरोजाबाद । उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद एक बार फिर खाकी बर्दी फिर दागदार हुई। फ़िरोज़ाबाद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फरुखाबाद की रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी सिपाही युवती ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता युवती न्याय के लिए फ़िरोज़ाबाद एसएसपी कार्यालय के चक्कर लगा रही है।

एसएसपी कार्यलय के बाहर चक्कर लगा रही युवती फरुखाबाद की रहने वाली काजल (काल्पनिक नाम) का आरोप है करीब एक साल पहले वर्ष उसके घर सिपाही अमित का आना जाना था। पीड़ित युवती ने बताया कि 2021 में अमित यादव नामक सिपाही इसके सम्पर्क में आया, और शादी का झांसा देकर आरोपी युवती की आबारू से खेलता रहा, और इसी दोनों परिवार की रजामंदी से 15लाख दान दहेज़ शादी भी तय हो गयी, इसके बाद सिपाही ने शादी के लिए रकम बढ़ा दी, और रिस्ता तोड़ दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने शादी का दबाव डाला तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली , जिसको लेकर पीड़ित युवती ने आरोप सिपाही के खिलाफ थाना मटसेना में केस दर्ज करा दिया है।

पीड़ित युवती न्याय के लिए फ़िरोज़ाबाद एसएसपी कार्यालय के चक्कर लगाने को मजबूर है, पीड़ित युवती की माने तो सिपाही अमित यादव पुलिस लाइन में तैनात है। शादी से इनकार करने के बाद उसे और उसके परिबार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है।

 







Read Previous

घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, गृह स्वामी सहित दो गोवंशों की मौत

Read Next

Ghazipur News: मारपीट के मामले मे जिला पंचायत सदस्य राजकुमार को पुलिस ने भेजा जेल