the jharokha news

Firozabad: भट्ठे की दीवार के नीचे दबी मजदूर की बेटी, मौत

Firozabad, फ़िरोज़ाबाद । थाना मक्खनपुर के गांव गागई में भट्टे के पास खेल रही एक बालिका के ऊपर दीवार गिरने से मौत हो गई। बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। भट्टे संचालक व मृतिका के परिजनों में समझौता होने पर मामला को रफा दफा कर दिया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। उक्त मामले में पुलिस को भनक तक नही लगी।

गुलशन  पुत्री जमीर निवासी नोशहरा के माता पिता गागई स्थित एक ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करते हैं। सुबह बालिका भट्टे के पास लगी दीवार के सहारे खेल रही थी इसी दौरान दीवार बालिका के ऊपर गिर पड़ी जिसके कारण बालिका दीवार के मलवे में दब गई। जब लोगों ने बालिका को दीवार के मलवे में दबते देखा तो उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े।

लोगों ने आनन फानन में दीवार का मलबा हटाया लेकिन तब तक बालिका अचेत हो चुकी थी। परिजन आनन फानन में उपचार के लिए शिकोहाबाद अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद बालिका को मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे। परिजनों व भट्टा संचालक में बातचीत के बाद मामला रफा दफा कर दिया गया। हादसे की पुलिस को भी जानकारी नही दी गई। इस बारे में थाना मक्खनपुर प्रभारी का कहना है कि उन्हें मामले की कोई सूचना नही मिली है। अगर मामले में कोई शिकायत आती है तो कार्यवाही की जाएगी।







Read Previous

Ghazipur News: अज्ञात बदमाशों ने बच्ची को अगवा करने का किया प्रयास

Read Next

Basti News, एनकाउंटर का डर, मुलजिम ने गोली न मारने की तख्ती लेकर सरेंडर करने पहुंचा एसपी ऑफिस