the jharokha news

प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

इटावा । एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। प्रेमी की पहचान मोहित पुत्र विनोद कुमार यादव निवासी नगला उलाई करहल, जिला मैनपुरी बताया गया है, जबकि प्रेमिका की विवाहित बताई जा रही है और उसकी गुमशुदगी की सूचना उसके ससुरालवालों ने संबंधित थाने में दर्ज करवा रखा था। मामले के अनुसार मैनपुरी जिल के एक प्रेमी युगल ने इटावा – मैनपुरी रोड के किनारे एक पेड़ के नीचे जहरीला पदार्थ निगल लिया। गांव वालों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि जिले के ग्राम बिचपुरी खेड़ा के पास इटावा-मैनपुरी रोड के किनारे एक पेड़ के पास प्रेमी युगल काफी देर से बातचीत कर रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक बाद में उन्होंने कोई जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। राहगीरों ने जब उन्हें अचेतावस्था में देखा तो फोन कर एंबुलेंस बुलवाई। मौके पर पहुंचे ईएमटी ने बताया कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिन्हें इटावा के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। प्रेमी युवगल की पहचान मोहित पुत्र विनोद कुमार यादव निवासी नगला उलाई करहल, जिला मैनपुरी बताया गया है।
जबिक, प्रेमिका की शादी कुर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लेखराजपुर में हुई थी जहां से वह अचानक गायब हो गई और अपने प्रेमी के साथ घूम रही थी। उसके ससुरालियों ने कुर्रा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कुर्रा पुलिस के अनुसार 15 दिन से पुलिस लगातार उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी।







Read Previous

Ghazipur news: धुमधाम के साथ मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

Read Next

द्रोपदी मुर्मू NDA से राष्ट्रपित पद के उम्मीदवार घोषित