मोस्ट वांटेड प्रधान प्रतिनिधि नन्हे खान गिरफ्तार, मुख्तार का गुर्गा 25 हजार का इनामिया है

0
मोस्ट वांटेड प्रधान प्रतिनिधि नन्हे खान गिरफ्तार
मोस्ट वांटेड प्रधान प्रतिनिधि नन्हे खान गिरफ्तार

गाजीपुर: जिला पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे प्रधान प्रतिनिधि नन्हे खां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है आरोपी की पहचान ग्राम महेंद्र के प्रधान प्रतिनिधि के रूप में बताया जा रहा है । नन्हें खान पर जिला पुलिस ने ₹25000 का इनाम घोषित कर रखा था। कहा जा रहा है कि नन्हे खान पूर्वांचल के माफिया डॉन विधायक मुख्तार अंसारी का बेहद करीबी है। और लंबे समय से फरार चल रहा था। इसकी पुष्टि जिला पुलिसकप्तान ने की है।

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक डाँ. ओपी सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी गैंग का बेहद करीबी सदस्य एवं महेंद गांव के ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि नन्हे खां जिसने मंगई नदी पर कई करोड़ रुपए की सरकारी जमीन फर कब्जा कर रखा है। अवैध रूप से मछली पालन के उद्देश्य से अवैध पुल का निर्माण कर दिया था । इस पुल को पुलिस प्रशासन द्वारा ध्वस्त किया गया था। और आरोपी नन्हे खान विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया।
उन्इ ने बताया कि काफी दिनों से नन्हे फरार चल रहा था इस पर 25000 का इनाम रखा गया था। वीरवार सुबह गाजीपुर पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है तथा न्यायालय में प्रस्तुत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

मुख्तार गैंग पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई

उल्लेखनीय है कि पुलिस प्रशासन ने मुख्तार गैंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है । बता दें कि इससे पहले मऊ जिले के कोपा और मऊ में मुख्तार के दो गुर्गों की चल अचल प्रॉपर्टी जप्त की जा चुकी है। इसके अलावा इसी महीने लखनऊ में मुख्तार अंसारी का शूटर और करीबी हनुमान पांडे को एसटीएफ ने मार गिराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here