the jharokha news

तीन बच्चों के पिता से छिप कर मिलती थी पांच बच्चों की मां, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, रातभर कमरे में दोनों को बंधक बना कर रखा

तीन बच्चों के पिता से छिप कर मिलती थी पांच बच्चों की मां, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, रातभर कमरे में दोनों को बंधक बना कर रखा

प्रतिकात्मक फोटो । स्रोत – सोशल साइट

Patna । सिवान:  यहां पांच बच्चों की मां को गांव वालों ने तीन बच्चों के पिता के संग रात कें अंधरे में मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद गांव वालों ने शादीशुदा दोनों प्रेमी प्रेमिका को एक कमरे में बंधक बना कर रातभर रखा। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस जब इन दोनों को अपने साथ थाने ले जाने लगी तो लोगों ने इसका विरोध किया। लोगों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर दोनों की शादी कराने की जिद पर घंटों अड़े रहे।

बताया जा रहा है कि अपने तरह की यह अजीब घटना थाना दरौंदा के गांव बालबंगरा गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास की है। लोगों का कहना है कि थाना क्षेत्र के रामचंद्रापुर निवासी उदय शंकर प्रसाद की शादी कई साल पहले हो चुकी है। उसके तीन बच्चे भी हैं। इसके बावजूद वह बालबंगरा के ही रहे वाली एक 38 वर्षीय विवाहिता के साथ पिछले पांच सालों से अवैध संबंध बनाए हुए था। बताया जा रहा है कि महिला भी पांच बच्चों की मां है।

लोगों का कहना है उदय शंकर डीलर है। वह हमेशा की तरह रात को अपनी प्रेमिका को लेकर गोदम में पहुंचा था। इसकी दौरान इसकी भनक लोगों को लग गई और उन्होंने इन दोनों को पकड़ लिया और हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद लोगों को दोनो को गोदाम के ही एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। शुक्रवार की सुबह लोग दोनों की शादी कराने की मांग पर अड़ गए। इस बीच किसी ने इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को कर दी। मौके पर पहुंऐ दरौंदा थाना ASI अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को अपने साथ थाने ले आए।







Read Previous

Pthankot News, कांग्रेस का पूर्व विधायक जोगिंदरपाल अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार

Read Next

अग्निपथ पर यूपी : बलिया में ट्रेन फूंकी तो अलीगढ़ में पुलिस चौकी, वाराणसी में जम कर हुआ बवाल