the jharokha news

Muzaffarnagar News : मामूली बात को लेकर एक ही परिवार में जमकर चली गोलिया

The minor son fired at the one who had beaten up the father after seven months.

IMAGE SOCIAL SITES

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में फैली सनसनी। जब मामूली बात को लेकर एक ही परिवार में जमकर गोलिया चली जिसमे चाचा भतीजे की जहा मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही इस घटना में तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुँचे आलाधिकारियों ने शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर तुरंत इस मामले में कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी पिता पुत्र को गिरफ़्तार कर आलाकत्ल एक लाईसेंसी बन्दुक भी बरामद कर ली है।

दरअसल मामला जानसठ कोतवाली क्षेत्र के अहरोडा गांव का है,जहाँ आज खेत की मेढ़ को लेकर एक ही परिवार में जमकर गोलिया चली जिसमे एक तफर से चाचा शिवकुमार और भतीजे नकुल की गोली लगने से जहाँ मौके पर ही मौत हो गई।तो वही इस घटना में मृतक शिवकुमार का बेटा विशाल और मृतक नकुल का भाई भारत सहित एक गांव की महिला भी घायल हो गई।

IMAGE SOCIAL SITES

घटना के बाद जहाँ पीड़ित परिवार में हाहाकार मच गया तो वही सूचना पर एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर सबसे पहले मामले की जाँच पड़ताल कराते हुए शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस ममले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी पिता जगेश और पुत्र सोनू को गिरफ़्तार करते हुए आलाकत्ल लाईसेंसी बंदूक भी मौके से बरामद कर ली है।बहराल जहॉ हालात को देखते हुए आलाधिकारियों के द्वारा गाँव में पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया है। तो वही कुछ ही दिनों में इस क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड की ये दूसरी घटना है। जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी अब सवाल उठने लाजमी हो गए है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: मोहम्मदाबाद पुलिस को मिली सफलता चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

Read Next

Ghazipur News: बालविवाह रोकथाम हेतु निकाली गई जागरूकता रैली