the jharokha news

चलती ट्रेन में नमाज; पूर्व सैनिक ने रास्ता मांगा तो रोका, मंत्रोच्चार करने पर पीटा

चलती ट्रेन में नमाज; पूर्व सैनिक ने रास्ता मांगा तो रोका, मंत्रोच्चार करने पर पीटा

मारपीट में घायल पूर्व सैनिक विलाश राव । स्रोत : सोशल मडिया

बैतूल । दिल्ली से चलकर विशाखापट्टनम जाने वाली स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन में नमाज पढ़ने, रास्ता रोकने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे पूर्व सैनिक ने चलती ट्रेन में नामज पढ़ रहे लोगों से बाथरूम जाने के लिए रास्ता मांगा को उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद जब पूर्व सैनिक अपनी सीट पर बैठक कर वैदिक मंत्रोच्चार करने लगा तो नमाज पढ़ रहे लोगों की शह पर पेंट्री कार के कर्मचारियों ने उसके साथ बेहरमी से मारपीट उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल पूर्व सैनिक को मध्य प्रदेश के बैतूल के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल पूर्व सैनिक की पहचान विलास नायक के रूप में हुई है।

इस संबंध में पुलिस को दी शिकायत में पूर्व सैनिक विलास नायक ने बताया कि वह हजरत निजामुद्दीन से चलने वाली 12804 स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के S4 कोच में यात्रा कर रहे थे। उन्हें विशाखापट्टनम जाना था। विलास नायक ने बताया कि रविवार रात को स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन की कोच में रास्ते में कुछ लोग नमाज पढ़ने के लिए बैठ गए। उन्होंने बताया कि बाथरूम जाने के लिए नमाज पढ़ रहे लोगों से रास्ता मांगा तो उन्होंने मना कर दिया। विलास नायक बताया कि इसके कुछ देर बाद वह भी ट्रेन के रास्ते में वैदिक मंत्रोचार करने के लिए बैठ गए। इसके बाद पैंट्री कार के मैनेजर और उसके कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट दिया। इस मारपीट में विलास राव के चेहरे सहित शरीर में कई जगह चोट आई। जीआरपी ने घायल विलास नायक को बैतूल स्टेशन पर उतरवाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल विलास राव नायक ने बताया कि वह महाराष्ट्र के डोनीवाड़ी कोल्हापुर के रहने वाले हैं और वह विशाखापट्टनम के नेवल डार्कयार्ड की DSC प्लाटून में बतौर कांस्टेबल तैनात हैं। इससे पहले वे सेना में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

विलास राव ने बताया कि वह हरिद्वार से अपना इलाज कराकर लौट रहे थे कि रविवार सुबह ट्रेन के चलते ही कुछ लोग सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के लिए कोच के रास्ते में बैठ गए। इसके बाद दोपहर एक बजे फिर से रास्ते में बैठकर सामूहिक नमाज पढ़ने लगे। उन्होंने बताया कि शाम को वे तीसरी बार ट्रेन के रास्ते में नमाज पढ़ रहे थे। इस दौरान उन्होंने शौचालय जाने के लिए नमाजियों से रास्ता मांगा तो उन्होंने दी इसके बाद नमाजियों के शह पर पेंट्री कार के मैनेजर और उसके कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद विलास राव ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाई और उसमें बताया कि जिन लोगों के साथ उनका विवाद हुआ है वे सभी केरज जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से ट्रेन में बैठे हैं। घायल विलास राव की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जांच और पूछताछ के लिए पेंट्री कार के मैनेजर और कुछ जमातियों को बैतुल में उतार कर पूछताछ कर रही है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

लोगों ने भाजपा विधायक BJP MLAको पीटा, कपड़े भी फाड़े, किसी तरह बची जान

Read Next

भैंसा के शाही ठाठ, रोज 15 लीटर पीता है दूध, खाता है ड्राई फ्रूट