the jharokha news

Nepal news: नेपाल विमान हादसा सोनु व विशाल की हुई पहचान देर रात तक शव आ सकता है घर

Nepal news: रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) 15 जनवरी को नेपाल के विमान हादसे में गाजीपुर के चार युवकों की मौत हो गई थी । इस घटना की सुचना मिलते ही चारों युवकों के परिजन युवकों के शव लेने के लिए नेपाल रवाना हो गये थे । जहां डीएनए जांच कर शवों को परिजनों को सौंपने की बात कही गई । पांच दिन बीत जाने के बाद आखिरकार चार शवों में से दो सोनु व विशाल के शवों की पहचान कर ली गई है । इनकी पहचान परिजन पैर में फंसे जुते व गले में सोने की चैन से किया है ।

बताया जा रहा है की सोनु जयसवाल का सिर्फ एक पैर व विशाल का सिर्फ गर्दन ही बचा.है । अपने बच्चों का ये हाल देखते ही परिजन बेहोश हो गये । पोखरा विमान हादसे में गाजीपुर के चार दोस्तों सोनु जयसवाल अनिल राजभर, विशाल शर्मा व अभिषेक की मृत्यु हो गई थी । जिनकी शिनाख्त करने के लिए उनके परिजन तत्काल ही नेपाल के लिए रवाना हो गये थे । जहां पांच दिन भटकने के बाद आखिरकार दो शवों की शिनाख्त हो गई है । मिल रही जानकारी के अनुसार सोनु जयसवाल को जूते व विशाल शर्मा को गले में पहने सोने की चैन से शिनाख्त की गई है ।

  गाजीपुर। बेकाबू स्कार्पियो टकराई पेड़ से हुई चालक की मौत

शव देखते ही परिजन हुए बेहोश

बताया जा रहा है, की सोनु की पहचान उसके पैर में फंसे जुते से हुई है । सोनु के पिता ने बेटे के पैर देखते ही बेहोश हो गये । सोनु जयसवाल का सिर्फ पैर ही बचा था । उसी पैर में वो जुता फंसा था जो 12 जनवरी को.पहन कर वो घर से निकाला था । विशाल शर्मा की पहचान गर्दन में फंसे सोने की चैन से उसके भाई विश्वजीत ने किया । विशाल शर्मा का शव के रूप में सिर्फ गर्दन ही बचा है । अपने भाई की ये हालत देखते ही मोर्चरी हाऊस में ही बेहोश हो गया ।

  शीतला धाम मंदिर का रास्ता हुआ बद से बद्त्तर

शनिवार रात तक चारों के शव आ सकते है गांव

नेपाल विमान हादसे में गाजीपुर के चारों मृतकों का शव शनिवार देर रात उनके गांव आ सकता है । नेपाल में दो शवों की पहचान कर उन्हें ले जाने के लिए कहा गया है । लेकिन परिजनों का कहना है, की चारों दोस्तों के शव एक साथ गांव जायेंगे । हो सकता है, की शनिवार देर रात तक चारों मृतकों के शव गांव आ जाये।








Read Previous

Nepal Plane Crash, Ghazipur News : नेपाल में अपने लाडलों के शवों के लिए इधर उधर भटक रहे परिजन

Read Next

Ghazipur News : 14 साल के बेटे सिलबट्टे से कूच कूच कर मां की कर दी हत्या, वहज जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान