the jharokha news

New Delhi: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI छापा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI छापा

New Delhi : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI का छापा पड़ा है। यह छापा मनीष सिसोदिया के आवास सहित 21 अन्य लोगों के घरों पर CBI की छापामारी चल रही है। बताया जा रहा है यह छापामारी दिल्ली की आबाकरी नीति के मामले में की जा रही है। बताई जा रहा है कि सीबीआई CBI की यह टीम सुबह 8:30 बजे ही मनीष सिसोदिया के घर पर छापामारी की।

ठीक इसी समय 21 अन्य आवासों पर भी सीबीआई की टीम ने छापामारी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुबह 8:30 बजे ही मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास में तलाशी जारी है। यह भी बताया जा रहा है के सीबीआई की टीम ने मनीष सिसोदिया और उनके पारिवार के अन्य सदस्यों के मोबाइल फोन तक जब्त कर लिए हैं।

वहीं सीबीआई की इस कार्रवाई के बाद आम आदमी पार्टी AAP और भाजपा BJP दोनो ही दल आमने सामने आ गई हैं। आम आदमी पार्टी (आप )ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि सीबीआई की यह कार्रवाई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए की गई। जबिक, भाजपा का कहना है कि यह कार्रवाई जांच रिपोर्ट के आधार पर की जा रही है। साथ ही भाजपा ने यह भी आरोप लगाया कि पंजाब चुनाव से पहले केजरी-शराब माफिया में डील हुई थी।







Read Previous

Ghazipur News: बरेसर पुलिस ने तीन साइबर अपराधियों को पकड़ा

Read Next

Ghazipur News: बाढ़ के पानी में डूबने से दो किशोरों की मौत