the jharokha news

Nupur Sharma : नूपुर शर्मा की हत्या करने 11 इंच लंबा चाकू लेकर पाकिस्तान से आया रिजवान, BSF ने राजस्थान बार्डर पर पकड़ा

भाजपा BJP की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा Nupur Sharma की हत्या करने के लिए 11 इंच लंबा चाकू लेकर एक पाकिस्तानी Pakisthani युवक बार्डर क्रास करने की कोशिश कर रहा था, जिसे BSF के जवानों ने धर दबोचा। घुसपैठिए की पहचान उत्तरी पाकिस्तान के रहने वाले रिजवान अशरफ के रूप में हुई है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स BSF के अनुसार Pakistani पाकिस्तानी घुसपैठिया भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या करने की फिराक में था।

बीएसएफ को उसके पास से कई संदिग्ध सामान मिले हैं। बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो IB, रिसर्च एंड एनालिसिस विंग RAW और मिलिट्री इंटेलीजेंस एजेंसी की टीम घुसपैठिया रिजवान से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पाकिस्तानी नागरिक रिजवान रात करीब 11 बजे श्रीगंगानगर जिले से लगे हिंदूमलकोट सीमा पर कटिली तारों के पास घूम रहा था। बीएसएफ की पेट्रोलिंग टीम को संदेह होने पर जब उन्होंने युवक से पूछताछ की तो वह कुछ बता नहीं पाया। इस दौरान जब टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तेजधार दो चाकू मिले, जिसमें एक 11 इंच का चाकू था। इसके साथ ही उसके पास से नक्शा, कुछ धार्मिक किताबें, खाने का सामान और कपड़े बरादम हुए हैं।

बीएसफ और संयुक्त टीम की पूछताछ में पाकिस्तानी घुसपैठिया रिजवान ने बताया कि उसका नाम रिजवान अशरफ है और वह उत्तरी पाकिस्तान के मंडी बहाउद्दीन शहर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि नूपुर शर्मा Nupur Sharma की हत्या के मकशद से बार्डर पार कर हिंदुस्तान आया है। रिजवान ने बताया कि वह नूपुर शर्मा की हत्या करने से पहले वह अजमेर दरगाह जाने वालना था। पुलिस की पूछाताछ में रिजवान ने बताया के उसे यह नहीं पता कि नूपुर शर्मा Nupur Sharma कहां रहती है। वह नूपुर के बयान से आक्रोशित था। फिहाल आरोपी रिजवान रिमांड पर है।







Read Previous

Ghazipur News: भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के सर चढ़ा पद का नशा

Read Next

दुष्कर्म से बचने के लिए स्कूल की छत से लड़की ने लगाई छलांग