the jharokha news

Patna News : पटना में 70 घरों पर चला बुलडोजर, एक दूसरे के घरों को टूटते हुए देख रहे हैं लोग

पटना में 70 घरों पर चला बुलडोजर, एक दूसरे के घरों को टूटते हुए देख रहे हैं लोग

ध्वस्तीकरण करती जेसीबी। साभार : इंटर से

Patna News : उत्तर प्रदेश की तरह अब बिहार की राजधानी पटना Patna में नितीश कुमार का बुलडोजर चल पड़ा है। पटना में आज रविवार को एक नहीं दो नहीं बल्की 70 घरोंपर एक साथ बुलडोजर चला है। इस दौरान कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर भी आक्रोशित लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें एसपी सहित कई पुलिस कर्मी जख्मी हुए हैं। यह कार्रवाई राजधानी पटना के राजीवन नगर में हुई है।

उत्तर प्रदेश सरकार की तरह ही अतिक्रमण पर एक्शन मोड में आई बिहार सरकार भी भौंहें तन गई हैं। शनिवार को राजधानी Patna पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर 70 से अधिक मकानों पर एसपी सिटी के नेतृत्व में 17 जेसीबी मशीनों के साथ करीब 2000 पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में नगर निगम की टीम कार्रवाई करने पहुंची। ध्वस्ती करण की कार्रवाई शुरू होते ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। बावजूद इसके अवैध मकानों को गिराने की कारवाई जारी रही। इस दौनान बेबश लोग एक दूसरे के घरों को टूटते हुए देख रहे हैं।

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी DM चंद्रशेखर सिंह ने कहा किसी भी हाल में अतिक्रमण के खिलाफ शुरू की गई कार्रवाई रुकेगी नहीं। यह कारवाई जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस पर पथराव करने वाले अब तक 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकियों की पहचान की जा रही है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: गाजीपुर सीएमओ और आर पी डायग्नोस्टिक सेंटर का मामला पहुंचा न्यायालय

Read Next

Punjab New : दरोगा के तबादले के लिए AAP आप नेता ने मांगी रिश्वत