the jharokha news

भांवरकोल पतालगंगा में सब्जी मजदूर को गोली मारने वाले आरोपी को चौबीस घंटे के अंदर पुलिस ने पकड़ा

रजनीश कुमार मिश्र। भांवरकोल थाने क्षेत्र के पतालगंगा सब्जी मंडी में मजदूर को गोली मारने वाले आरोपी को चौबीस घंटे के अंदर ही भांवरकोल पुलिस पकड़ मामले का खुलासा कर दिया । इस संबंध में भांवरकोल थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय ने बताया की रविवार को पतालगंगा चट्टी के पास इमरान कटरा के सामने मजदूर कमलेश यादव को गोली मार घायल कर दिया था । जिसके संबंध में कमलेश यादव की पत्नी प्रियंका के तरफ से अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था ।

  वो दिन दूर नहीं जब सरकारी कर्मचारी इंजेक्शन की सिरींज लेकर घूमेंगे आम जनता का खून निकालने के लिये

इसी के तहत पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी । तभी सोमवार की रात्रि मुखबिर से सूचना मिली की आप जिसे खोज रहे है। वो पताल गंगा चट्टी पर गिट्टी बालु की दुकान के पास एक मकान के अंडरग्राउंड में छिपा हुआ है । सूचना मिलते ही मुखबिर द्वारा बतायें हुए स्थान आरोपी को पकड़ लिया गया । पुलिस ने बताया की पकड़ा गया आरोपी पखनपुरा निवासी इश्तखार खां ने पुछताछ के दौरान बताया की कमलेश व मेरे बीच बहसबाजी के दौरान मैने कमलेश यादव पर गोली चला दी ।

  Ludhiana News: छठ पूजा में बवाल, लुधियाना में पुलिस ने रोकवाया समारोह, बंद कराया डीजे, यूपी-बिहार के लोगों में आक्रोश

पुलिस ने बताया की आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त असलहा भी बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र यादव ने बताया की आरोपी को संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया । घटना की खुलासा करने वाली टीम में उपनिरीक्षक ओमकार तिवारी, कांस्टेबल मनोज यादव,कांस्टेबल बिंदा प्रसाद, कांस्टेबल प्रदीप कुमार शामिल थे।








Read Previous

Ghazipur News : गाजीपुर जनपद में एक सौ चालीस कांस्टेबल बने हेडकांस्टेबल

Read Next

Lucknow News : लखनऊ में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार गोमती नदी में गिरी, महिला सहित दो लापता