the jharokha news

Pthankot News, कांग्रेस का पूर्व विधायक जोगिंदरपाल अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार

Pthankot News, कांग्रेस का पूर्व विधायक जोगिंदरपाल अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार

Pthankot News, कांग्रेस का पूर्व विधायक जोगिंदरपाल अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार! फोटो सोशल साइट

Pthankot News (पठानकोट) : पंजाब में इन दिनों आम आदमी पार्टी की सरकार फूल एक्शन में है। यहां भ्रष्टाचार के आरोपों में तत्कालीन कांग्रेस के पूर्व पत्रियों और विधायकों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी हो रही है। इसी कड़ी में कंग्रेस के पूर्व विधायक MLA Jogindrpal जोगिंदर पाल का आज एक नया नाम और जुड़या है। पठानकोट Pthankot से कांग्रेस पूर्व विधायक Jogindrpal जोगिंदर पाल पर अवैध खनन का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक MLA Jogindrpal जोगिंदरपाल को पठानकोट की स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पठानकोट की तारागढ़ पुलिस चौकी की पुलिस ने कुछ दिन पहले अवैध रेत खनन के आरोप में केस दर्ज किया था। इस मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक MLA Jogindrpal का नाम प्रमुख रूप से सामने आया था। उस समय पुलिस ने अवैध खनन करते हुए एक मशीन, टिप्पर और ट्रैक्टर ट्राली बरामद किया था। बताया जा रहा है कि इसी मामले में जांच के बाद अब MLA Jogindrpal जोगिंदरपाल को गिरफ्तार किया गया है। हलांकि इस मामले में कोई कुछ बोल नहीं रहा है।

मामले के अनुसार प्राथमिक सूचना के अनुसार कृष्णा स्टोन स्टोर के नाम से क्रशर स्टोर है। बताया जा रहा है कि इस क्रशर स्टोर में पूर्व विधायक जोगिंदरपाल की हिस्सेदारी है। यहां पर पुलिस ने गत आठ जून को छापामारी की थी। बताया जा रहा है कि अवैध खनन के आरोप में जोगिंदरपाल का नाम लंबे समय से आ रहा था, लेकिन तत्कालीन कांग्रेस सरकार में पार्टी का विधायक होने के नाते पुलिस उनपर हाथ नहीं डाल पा रही थी, लेकिन अब सरकार बदलते ही कानून ने उन्हें अपने सिकंजे में कस लिया है।

बता दें कि पठानकोट के कांग्रेस के पूर्व विधायक जोगिंदरपाल इसवर्ष विधानसभा चुनाव के समय भी चर्चा में आए थे। उस समय एक कार्यक्रम के दौरान एक बच्चे ने विधायक से उनके करवाए एक कार्यों का विरण मांग लिया था तो गुस्से में तमतमाएं विधायक जोगिंदरपाल ने उसे पास बुला कर तमाचा मार दिया था।







Read Previous

Ghazipur News : बाराचवर गांव की गड़हियों पर पक्का निर्माण, गांव समाज की जमीन पर अवैध कब्जे;  कब जागेगा गाजीपुर जिला प्रशासन

Read Next

तीन बच्चों के पिता से छिप कर मिलती थी पांच बच्चों की मां, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, रातभर कमरे में दोनों को बंधक बना कर रखा