the jharokha news

Punjab से बड़ी खबर, रिश्चत लेती ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर अमृसर से गिरफ्तार

रिश्चत लेती ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर अमृसर से गिरफ्तार

ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर ! lसौजन्य इंटरनेट से

Amritsar : Punjab से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को Amritsar की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिश्वतखोर बबलीन कौर की यह गिरफ्तारी Amritsar अमृतसर के गुरु नानक दे यूनिवर्सिटी में हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस में Amritsar के New Amritsar न्यू अमृतसर आवास पर छापामारी कर गहनता से घर की तलाशी ली है।

चर्चा कि पुलिस के हाथ बबलीन कौर के भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ खास दस्तावेज लगे हैं। इन दस्तावेजों को पुलिस अपने साथ ले गई है। ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर की गिरफ्तारी की पुष्टि भी पुलिस ने कर दी है। उल्लेखनीय है कि ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर के अधीन जिला गुरदासपुर Gurdaspu, पठानकोट Pathankot क्षेत्र आता हैं। इन दोनो जिलों गुरदासपुर Gurdaspu, पठानकोट Pathankot में कई बार, बबलीन कौर के खिलाफ मोटी रकम लेकर मेडिकल स्टोर का लाइसेंस जारी करने के आरोप लग चुके हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि बबलीन कौर के इस काले धंधे में उसके अधिनस्थ कार्य करने वाले चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी भी संलिप्त थे।

खबरों के मुताबिक बुधवार को को अलसुबह जिला अमृतसर की पुलिस ने शहर के न्यू अमृतसर स्थित ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर के घर पर छापामारी की, लेकिन वह वहां नहीं मिली। हलांकि पुलिस की दूसरी टीम ने रिश्वतखोर बबलीन कौर को गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बबलीन कौर यूनिवर्सिट में अपने किसी करीबी के पास आकर छिपी हुई थी, जहां से उसके काबू किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बबलीन कौर का सिविल अस्पताल अमृतसर में मेडिकल करवा रही है। मेडिकल होते ही पुलिस ड्रग्स इंस्पेक्टर बबलीन कोर को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर सकती हैं।







Read Previous

Ghazipur News: यूपी एम एस आर ए गाजीपुर इकाई के वार्षिक समारोह में बोले हेमंत सिंह एकता ही अखंड शक्ती है

Read Next

Ghazipur news: खेत मे मिला अज्ञात युवक का शव