the jharokha news

Punjab New : दरोगा के तबादले के लिए AAP आप नेता ने मांगी रिश्वत

Punjab New : दरोगा के तबादले के लिए AAP आप नेता ने मांगी रिश्वत

फोटो : साभार : सोशल साइट से

Punjab New : पंजाब में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP आप ) के एक नेता ने सहायक दरोगा के तबादले के लिए रिश्वत मांगी है। यह रिश्वत उसने मोबाइल फोन पर सहायक दरोगा से हुई बातचीत में मांगी है। AAP आप नेता ने तबादला करवाने के लिए 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी है। इसकी फोन रिकॉडिंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रिश्वत मांगने की ऑडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उसे बर्खास्त कर दिया है। यह मामला Punjab के बठिंडा Bhatinda जिले का बताया जा रहा है। रिश्वत मांगने वाला आप नेता गोनियाना के एससी विंग के को-ब्लॉक इंचार्ज बताया जा रहा है।

AAP आप नेता द्वारा दरोगा के तबादले के बदले रिश्वत मांगने की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार बठिंडा जिले के गोनियाना के पार्टी के एससी विंग के को-ब्लॉक इंचार्ज गुरप्रीत सिंह फोन पर किसी से बात कर रहा है। उधर से फोन सुनने वाला सहायक दरोगा कहता है कि पहले देने के लिए उसके पास कुछ नहीं है, बाद में जैसे मर्जी कर लेना। फिर इसके बाद आप नेता ने कहता है कि पीए को भी कुछ देना पड़ेगा।

बताया जा रहा है कि यह दरोगा गोनियाना पुलिस चौकी से अपना तबादला किल्ली निहाल सिंह वाला में करवाना चाह रहा है। इस संबंध में पार्टी के विधायक जगसरी सिंह ने एक बयान जारी कर कहा कि आरोपी नेता को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी किमत पर बर्दाश्त नहीं होगा।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Patna News : पटना में 70 घरों पर चला बुलडोजर, एक दूसरे के घरों को टूटते हुए देख रहे हैं लोग

Read Next

Ghazipur news, सैदपुर : युवती ने पहले फोन कर बुलाया, फिर पिटवाया