the jharokha news

Punjab News: दम घुटने से पंजाब में बिहार के पांच मजदूरों की मौत, अंगीठी जलाकर सो रहे थे कमरे में, बेंगू सराय के थे सभी

दम घुटने से पंजाब में बिहार के पांच मजदूरों की मौत, अंगीठी जलाकर सो रहे थे कमरे में, बेंगू सराय के थे सभी

Punjab News: पंजाब में आज एक बड़ा हादसा हो गया। पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम कस्बे में दम घुटने से बिहार के रहने वाले पांच मजदूरों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। ये सभी मजदूर बिहार के जिला बेंगू सराय के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो सुनाम के पास छाहर गांव में चावल के गए गोदाम में ठंड से बचने के लिए कोयले की अंगीठी जलाकर सो गए, जिससे अंगीठी से निकलने वाले जहरीली गैस के वजह से दम घुटने के कारण इनकी मौत हो गई। जबकि इनके एक साथी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

  Up Polic की हिरासत में Punjab के डिप्टी सीएम

बताया जा रहा है इस घटना का पता तब चला जब सोमवार को ये मजदूर काम पर नहीं पहुंचे। इसके इन्हें काम पर ले जाने वाला व्यक्ति इनके कमरे में पहुंचा तो सभी मजदूर बेहोशी की हालत में मिले। उस व्यक्ति ने इन सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

  हनीफ तांगे वाला, आज भी ढो रहे हैं परंपराओं की सवारी

सूचना पा कर मौके पर पहुंचे छाजली के थाना प्रभारी मनप्रीत सिंह ने कहा कि घटना स्थल पर फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगी।








Read Previous

Ganesh Chaturthi 2023 : गणेश चतुर्थी और पूजा का विधान, जानें क्या है रहस्य

Read Next

Ghazipur News: पुर्वांचल के दो बाहुबली मुख्तार अंसारी बृजेश सिंह कोर्ट में नहीं हुए आमनेसामने