the jharokha news

Punjab News: Punjab के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 48 साल की उम्र में 32 साल की लड़की से की शादी, पहली पत्नी से हो चुका है तलाक

Punjab News: Punjab के मुख्यमंत्री CM भगवंत मान ने 48 साल की उम्र में दूसरी बार घोड़ी चढ़े हैं। भगवंत मान ने 32 साल की डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास में लावा फेरे लिए। उल्लेखनी है कि डॉ: गुरप्रीत कौर भगवंत मान की दूसरी पत्नी हैं और वह उनसे उम्र में 16 साल छोटी हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिता की और राज्य सभा सदस्य राघव चड्ढा ने भाई की रस्में निभाईं। इस शादी में भगवंत मान और गुरप्रीत कौर के परिवार के अलावा अरविंद केजरीवाल का परिवार भी शामिल हुआ।
उल्लेखनीय है कि 48 साल के भगवंत मान का 32 साल की डॉ: गुरप्रीत कौर से करीब चार साल पहले मुलाकात हुई थी। बता दें कि भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। भगवंत मानने अपनी पहली पत्नी से 2015 में तलाक ले लिया था। पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से भगवंत मान के दो बच्चे दिलशान (17) और सीरत (21) हैं जो इस समय मां के साथ अमेरिका में रहते हैं।

भगवंत मान की पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से राजनीति के वजह से रिश्तों में दरार आई थी। उस समय 2014 में भगवंत मान ने संगरूर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा। उस समय उनकी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर ने भी चुनाव प्रचार किया था। जब इंद्रपीत कौर और मान के रिश्ते खराब होने लगे तो भगवंत मान ने कहा था कि वह परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं। इसलिए वह परिवार और पंजाब में से पंजाब को चुना है। इसके बाद उन्होंने 2015 में इंद्रप्रीत कौर से तलाक ले लिया। तलाक होने के बाद भगंवत मान की पहली पत्नी बेटा-बेटी को लेकर अमेरिका चली गई।







Read Previous

गन प्वाइंट पर मुंसफ कोर्ट के स्टेनो का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस के होश उड़े 

Read Next

Ghazipur News: गाजीपुर विकिपीडिया wikipedia अभी भी शो कर रहा पुलिस अधिक्षक राम बदन सिंह का नाम