the jharokha news

Rajasthan News महिला की नाक चबा डाला झगड़ा छुड़ाने आया व्यक्ति

Rajasthan News: The person who came to settle the quarrel chewed off the woman's nose

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो से ली गई तस्वीर

राजस्थान (Rajasthan News ) : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ महिलएं और अन्य लोग झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी वीडियो में झगड़ा छुड़ाने आए एक व्यक्ति ने एक महिला की नाक चबा डाला और मौके से फरार हो गया। यह वीडियो राजस्थान (Rajasthan ) के राजसमंद के कुंभलगढ़ की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला शनिवार का है।

वायरल हो रही वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि झगड़े के दौरान मौजूद अन्य महिलाओं ने उस महिला को आरोपी व्यक्ति के चंगुल से मुक्त करवाया। बताया जा रहा है कि इस मामले के सामने आने के बाद थाना केलवाड़ा की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी व्यक्ति की पहचान भूर सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला मोती बाई ने पिछले माह नवंबर में केलवाड़ा थाने में आरोपी भूर सिंह के खिलाफ शादी का झांसा देकर साथ रखने, मारपीट करने और जमीन उसके नाम करने का दबाव डालने के आरोप में केस दर्ज करवाया था।

  श्रमजीवी पत्रकार संघ ब्यौहारी के पदाधिकारियों ने किया सहकारी संस्थाओं में यूरिया वितरण का औचक निरीक्षण

इस संबंध में संबंधित थाने की पुलिस ने बताया कि भूर सिंह और मोती बाई आपसी झगड़ा सुलझाने के लिए शनिवार को मिले थे। इस दौरान भूर सिंह ने मोती बाई पर हमला कर उसकी नाक चबा डाला। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी ने झगड़े की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।








Read Previous

Ghazipur News : भांवरकोल में बड़ी वारदात, सब्जी व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Read Next

Bheru singh rathore : अकेले 25 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराने वाले जांबाज भैरो सिंह का निधन, बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्‌टी ने निभाया था किरदार