the jharokha news

पुलिस से बचने के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया

पुलिस से बचने के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया

अनुराग भदौरिया। स्रो: सोशल साट़स से

लखनऊ Lucknow : मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और उनके गुरु अवेद्यनाथ पर मर्यादाहीन टिप्पणी करके सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बुरे फंस गए हैं। अब पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही और वह अनुराग भदौरिया भागे-भागे फिर रहे हैं। बात दें कि न्यूज चैनल पर डिवेट के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के खिलाफ अर्मादित टिप्पणी की थी, इसके खिलाफ भाजपा प्रवकता हीरो वाजपेयी ने Lucknow के थाना हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवा दी। अब हालत यह है कि एफआईआर दर्ज होते ही सपा प्रवकता अनुराग भदौरिया भागे-भगे फिर रहे हैं और पुलिस उनके पीछे लगी है।

इस दौरान DCP मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि अनुराग की गिरपफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर छापामारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी अनुराग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है पूरा मामला है

उल्लेखनी है कि शुक्रवार को दोपहर एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभ्रद टिप्पणी की थी। आरोप है कि सीएम योगी के अलावा अनुराग ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के बारे में भी अपशब्द कहे थे। इस संबंध में पुलिस को दी शिकायत में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने हजरतगंज कोतवाली को बताया कि “गोरक्ष पीठ करोड़ों हिंदुओं की आस्था का महत्वपूर्ण केंद्र है । जानबूझ कर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने के लिए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

प्रेमिका के शव के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक जंगल में लगाता रहा ठिकाने

Read Next

Ludhiana News : हेड कांस्टेबल ने थाने की बैरक में लगाया फंंदा,  मौत