the jharokha news

गन प्वाइंट पर मुंसफ कोर्ट के स्टेनो का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस के होश उड़े 

Steno of Munsaf Court at gun point was kidnapped by car-riding miscreants, the police lost their senses

मुंसफ कोट के स्टेनो के अपहरण के मामले की जांच करती पुलिस।

बिजनौर । दिन दहाड़े सरेआम कार में सवार अपहरण कर्ताओ ने गन प्वाइंट पर लेकर मुंसफ कोर्ट के स्टेनो बाबू का अपहरण कर अपहरण कर्ता कार में लेकर फरार हो गए। स्टेनों के पहरण की ख़बर मिलते ही पुलिस के अफसर के होश उड़ गए।  पता चला है कि शादी संबंधित मामले को लेकर कोर्ट बाबू का लड़की पक्ष वालो का विवाद भी चल रहा था।  इस घटना को लेकर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। साथ ही पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है। पुलिस ने अपहरण कर्ता की तलाश के लिए तीन टीमें गठित कर दी है।

मामले के अनुसार बिजनौर के चाँदपुर मुंसफ कोर्ट में तैनात स्टेनो बाबू अंकुर कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर आज अपने साथी प्रदीप के साथ ड्यूटी करने के लिए घर से निकला था। लेकिन बीच रास्ते मे ही चाँदपुर सीएचसी अस्पताल के सामने कार में सवार कुछ अपहरण कर्ताओ ने बीच रास्ते मे कार को रोककर तमंचे के दम  पर अपहरण कर्ताओ ने गन प्वाइंट के ज़रिए अपहरण कर अंकुर को जबरन कार में डालकर अपहरण कर फरार हो गए । सूचना मिलने पर घटनास्थल पर दौड़ी पुलिस ने बारीकी से जाँच पड़ताल शुरू कर कोर्ट बाबू की तलाश शुरू कर दी है।

उधर इस घटना के बाद से परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। उधर पुलिस पूछताछ में पता चला है कि कोर्ट बाबू अंकुर का शादी को लेकर लड़की पक्ष वालो से कुछ विवाद भी चल रहा है।बरहाल इस घटना को लेकर पुलिस कई अन्य महत्वपूर्ण पर भी जांच चल रही है।इस घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी है।हालांकि पुलिस के अफसरों ने अपहरण कर्ताओ को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है।बरहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में अभी मीडिया के सामने कुछ बताने को तैयार नहीं है।







Read Previous

लड़कियों के शर्ट की बटन किधर होती है, कभी आपने गौर किया है

Read Next

Punjab News: Punjab के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 48 साल की उम्र में 32 साल की लड़की से की शादी, पहली पत्नी से हो चुका है तलाक