the jharokha news

Sushant Singh सुशांत सिंह की मौत केस, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक Shovik को हो सकती 10 साल की सजा

Sushant Singh सुशांत सिंह की मौत केस, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक Shovik को हो सकती 10 साल की सजा

स्रोत : सोशल मीडिया

फिल्मी कलाकार Sushant Singh सुशांत सिंह की मौत के माले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों ने NCB ने कहा है कि रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती ने ही Sushant Singh सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया था। इस केस में NCB शोविक और रिया चक्रवर्ती सहित कुल 35 लोगों को आरोपी बनाया है। बता दें कि इस मामले की स्पेशल कोर्ट में इसी माह की 27 जुलाई को सुनवाई होनी है। कानून विशेषज्ञों के मुताबिक अगर रिया और उसके भाई शोवित पर दोष सिद्ध होते हैं उन्हें 10 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

आपको याद होगा कि फिल्मी कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट में 14 जून 2020 को पाया गया था। उस समय कहा कहा था कि Sushant Singh सुशांत सिंह ने अपने घर में पंखे के सहारे फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। सुशांत के पटना में रहे रहे पिता और बहनों सहित अन्य रिश्तेदारों ने Sushant Singh सुशांत सिंह की हत्या किए जाने के आरोप लगाए थे। उस समय सामने आया था कि रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे और लिव इन में रह रहे थे।
सुशांत की मौत से एक सप्ताह पहले ही रिया Sushant Singh सुशांत सिंह का घर छोड़कर चली गई थीं। आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती, उनके भाई समेत कई लोग जांच के दायरे में आए। इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने जांच शुरू की थी।







Read Previous

भरी पंचायत में साली ने जीजा को चप्पलों से पीटा, वाराणसी Varanci के मिर्जामुराद का मामला

Read Next

Ghazipur News : भांवरकोल में हनुमान जी की मूर्ति में लगाई आग, लोगों में आक्रोश, मौके पर पहुंची पुलिस