the jharokha news

Ghazipur news: स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी रविप्रकाश यादव समेत अन्य छात्रों ने पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह जी को दी श्रद्धांजलि

Ghazipur news: रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रविप्रकाश यादव के नेतृत्व में कालेज के सभी छात्रों ने धरतीपुत्र पुर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी के याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । जहां सभी छात्रों ने धरती पुत्र के आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया । उसके उपरांत ने छात्रों ने धरती पुत्र मुलायम सिंह.के जीवन पर प्रकाश डाला इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रवि प्रकाश यादव ने कहा की पुर्व मुख्यमंत्री धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव दलित पिछड़ों व अन्य वर्ग के लिए मुख्यमंत्री रहते हुए बहुत सारे कार्य किये ।

उन्होंने कहा की मुलायम सिंह जी हमेशा से ही गरीब पिछडों के बारे में सोचते थे। वो असल में ही धरती पुत्र थे। वहीं पुर्व छात्रसंघ अध्यक्ष संपूर्णानंद यादव ने दुखद मन से कहा की देश की राजनीति में आज एक युग का अंत हो गया। आदरणीय नेता जी का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति हैं। इस मौके पर शोक व्यक्त करने वालों में छात्र नेता चंद्रजीत सिंह यादव, अभिषेक गोंड, अजीत यादव, चंदन यादव, अनिल यादव,रोशन सिंह, अभिषेक यादव, मंजीत यादव, अंकित यादव, अमित यादव, अमन यादव, चंद्र प्रकाश यादव आदि छात्र शामिल रहे।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : जमानिया में अस्तूरे युवक का गला रेता, हालत गंभीर

Read Next

Ghazipur News: महिला नर्स ने बरेसर थाने में तैनात सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप