the jharokha news

Varansi News : चोरी करने पावरलूम में घुस रहे चोर की गदर्न दरवाजे में फंसी, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

चोरी करने पावलूम में घुस रहे चोर की गदर्न दरवाजे में फंसी, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

चोरी करने पावलूम में घुस रहे चोर की गदर्न दरवाजे में फंसी, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

Varansi News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विचित्र घटना सामने आई जो चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां पावरलूम में एक चोर चोरी की नीयत से दरवाजे के फांक से अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि चोर की दरवाजे पर ही मौत हो गई। इस अप्रत्याशित घटना को देख हर कोई दंग रह गया। चोर की गर्दन दरवाजे के अंदर थी, जबकि उसका पूरा शरीर दरवाजे से चिपका हुआ था। ऐसे में चोर न तो अंदर घुस पाया और न ही बाहर निकल पाया। अंत में दरवाजे पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। इस घटना का पता सुबह चला जब लोगों ने उसे दरवाजे से चिपका हुआ देखा। और इसकी सूचना पावरलूम मालिक साथ-साथ संबंधित थाने की पुलिस को दी।

  बाइक पर टंगे झोले में विस्फोट,  युवक के उड़े चिथड़े युवती गंभीर

बताया जा रहा है कि यह घटना वाराणसी Varansi के सारनाथ स्थित दानियालपुर की बताई जा रही है। आरोपी व्यक्ति की पहचान 22 साल का जावेद निवासी दानियालपुर की है। बताया जा रहा है कि यहां जावेद अपनी पत्नी तरन्नुम के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि जावेद शनिवार की रात चोरी के मनसूबे से एक पावरलूम में घुसने की कोशिश कर रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि जब जावेद अंदर घुस रहा था, तभी दरवाजे में उसकी गर्दन फंस गई। उसने काफी कोशिश की, लेकिन गर्दन निकल नहीं पाई। थोड़ी देर बाद उसका दम घुटने लगा और फिर उसकी मौत हो गई।








Read Previous

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पंजाब कनेक्शन, जाति उमरा में दफन हैं शहबाज शरीफ के परदादा, यहां की मिट्टी में बसी है पिता रमजान की यादें

Read Next

Bihar News : patna : पटना में 50 फुट ऊंचा मोबाइल टावर चोरी