the jharokha news

अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से कूदी छात्रा, मचा हड़कंप

अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से कूदी छात्रा, मचा हड़कंप

प्रतिकात्मक फोटो। स्रोत सोशल साइट्स

बीएस ऑनर्स की एक छात्रा ने अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से कूद कर खुदकशी कर ली। लोगों को चौंका देने वाली यह घटना झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर की है। बताया जा रहा है कि यहां लालपुर चौक स्थित एसजी एक्जोटिक बिल्डिंग की 15 मंजिल से कूद कर आत्म हत्या कर ली। छात्रा की पहचान 18 वर्षीय विनिता महतो के रूप में हुई है।

हलांकि विनिता के परिजनों ने इस घटना पर संदेह जाताते हुए कहा कि उन्हें संदेह है कि कहीं कोई गड़बड़ जरूर हुई है। इसकी जांच करवाई जाए। परिजनों का कहना है कि विनिता घर से स्कॉलरशिप का फार्म भरने की बात कह कर निली थी। उधर पुलिस का कहना है कि विनिता के वैग से एक सुसाइड नोस्ट मिला है। हलांकि पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया आत्म हत्या का मामला मानते हुए आवश्यक कार्रवाई के पास शव का पोस्ट मार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

इस बीच विनिता के बैग से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है- ‘हम क्या हैं ये मेरा भगवान जानता है। हमको अपने भगवान के पास जाना है। मेरा दिमाग मेरा साथ नहीं दे रहा है और चीजों को क्रिएट कर रहे हैं जो नहीं है, वो भी। और हम कुछ भी बोल रहे हैं। मम्मी और पापा सॉरी। परिजनों का कहना है कि विनिता अपार्टमेंट मेंट की 15वीं मंजिल तक पहुंची कैसे। इसकी जांच होनी चाहिए।




Read Previous

कैप्टन अमरिंदर सिंह गांधी जयंती पर बना सकते हैं नई पार्टी

Read Next

पति ने पत्नी व दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या, इस तरह खुला पिया जी का राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!