the jharokha news

Urgra New, 20 देशों की सुंदरियों को देख ताजमहल Tajmahalदेखना भूले पर्यटक

वाह ताज वाह, 20 देशों की सुंदरियों को देख ताजमहल देखना भूले पर्यटक

दिल्ली सेे आगरा ताजमहर देखने पहुंची 20 देशों की सुंदरियां। फोटो शूट करवाती हुईं।

आगरा Urgra New। ताजमहल Tajmahal में सोमवार को 20 देशों की सुंदरियों ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा । सभी सुन्दरिया मिस टीन इंटरनेशनल प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट हैं । ताजमहल Tajmahal की सुंदरता को देख सभी सुंदरिया अभिभूत नजर आईं । सफेद संगमरमर से बनी नायाब इमारत ताजमहल को देखने के बाद खुद को वाह ताज कहने से नहीं रोक पाई । सभी सुन्दरिया ताजमहल में करीब एक घंटे तक रुकीं । सभी ने ताज के साये में अलग-अलग पोज देकर फोटो सेशन कराया। मिस टीन इंटरनेशनल का फाइनल तीन अगस्त को दिल्ली में होना है।

मिस टीन इंटरनेशनल की फाइनलिस्ट 20 देशों की सुंदरियां करीब 11:30 बजे ताजमहल पहुंचीं । मुंबई की राशि पारसरामपुरिया मिस टीन इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं । 29 वर्षों के मिस टीन इंटरनेशनल के इतिहास में अब तक केवल आयुषी ढोलकिया ही भारत के लिए यह खिताब जीत सकी हैं। आयुषी ढोलकिया वर्ष 2019 में मिस टीन इंटरनेशनल चुनी गई थीं ।

ताजमहल Tajmahal का दीदार करने आई प्रतिभागियों में नीदरलैंड की ऐनी ब्रोउर, मैक्सिको की नबीला विलानुएवा, वियतनाम की नो नोक जिया हान, मंगोलिया की एमुजिन नरानबोल्ड सिहत करीब 20 देशों की सुंदरियां आई थीं। सभी प्रतिभागी दिल्ली से आई थीं । आगरा Urgra के ताजमहल Tajmahal को देखने के बाद सभी सुन्दरिया जयपुर रवाना हो गईं। 30 जुलाई को दिल्ली के पांच सितारा होटल में प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला जिस किया जाएगा । जहां विजेता प्रतिभागी के सिर पर तीन इंटरनेशनल का खिताब सजेगा ।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

ओम प्रकाश राजभर पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- उनकी चिंता भाजपा करे, मैं क्यों करूं

Read Next

सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को भेजा जेल, पढ़ें क्या है पूरा मामला