the jharokha news

कल से शुरू होगा भाजयुमो का प्रशिक्षण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह होंगे शामिल

6 अगस्त से शुरू होगा भाजयुमो का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग , अयोध्या और मथुरा के मंदिरों की तर्ज पर सजाया गया है आयोजन स्थल , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी करेंगे शिरकत

भारतीय जनता युवा मोर्चा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग 6 अगस्त से शुरू होने जा रहा है । इसको लेकर तैयारियां भी जोर शोर से चल रही हैं । फतेहाबाद रोड स्थित एसएनजे गोल्ड गार्डन मे भाजयुमो के प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया जाएगा । तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में भाजपा के बड़े नेताओं के साथ-साथ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शिरकत करेंगे । एसएनजे गोल्ड में पंडाल बनाने की तैयारियां शुरू हो गई है। प्रशिक्षण वर्ग में प्रतिदिन कई सत्रों का आयोजन किया जाएगा । जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों और उसे अनुशासित बनाने का कार्य किया जाएगा।

प्रदेशभर से भाजयुमो कार्यकर्ता करेंगे शिरकत

भाजयुमो के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश भर से करीब 300 भाजयुमो पदाधिकारी प्रशिक्षण वर्ग में शिरकत करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में आने वाले पदाधिकारियों के ठहरने से लेकर खानपान की पूरी व्यवस्था आगरा भाजयुमो संगठन की ओर से की जा रही है । भाजयुमो का यह प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग अनूठा होगा और यहीं से लोकसभा चुनाव का बिगुल भी फुकेगा।

भारतीय संस्कृति की थीम पर सजाया जा रहा है पूरा पंडाल

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत का कहना है कि एस एन जे गोल्ड में पूरा पंडाल भारतीय संस्कृति के आधार पर सजाया जा रहा है । जिसमें अयोध्या राम मंदिर के साथ-साथ मथुरा मंदिर के भी आकृति देखने को मिलेगी । जिस में प्रवेश करते ही भाजपा का कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज हो जाएगा ।

लोकसभा चुनाव का फुकेगा बिगुल

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले प्रशिक्षण शिविर में भाजपा कार्यकर्ता को पार्टी की नीति नीतियों से रूबरू कराया जाएगा । साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियां भी यहीं से शुरू हो जाएंगी । आगरा से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंक जाएगा । तीन दिवसीय वर्ग से प्रशिक्षण लेकर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने और चुनाव की तैयारियों में जुट जाएगा।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: सपा विधायकों ने गाजीपुर को सुखाग्रस्त घोषित करने की उठाई मांग

Read Next

Ghazipur News: महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन