the jharokha news

चाचा ने भतीजे की आंखें फोड़ी, मन नहीं भरा तो हाथ और पैरों के नाखून भी उखाड़े, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

Uncle gouged out nephew's eyes, if he was not satisfied, he pulled out the nails of his hands and feet, then strangled him to death

मृतक सन्नी की फाइल फोटो

पटना । क्रूरता की हद पार कर देने वाली एक खबर बिहार के सीतामढ़ी जिले से आई है। यहां एक चाचा ने अपने 11 साल के भतीजें की पहले दोनों आंखें फोड़ दी, इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी हाथ और पैरों के नाखून तक उखाड़ लिए, फिर गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चे के शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गए। यह मामला सीतामढ़ी जिले के सहीयारा थाना क्षेत्र के गांव भीखा हरिकेश की बताई जा रही है।

आरोपियों की पहचान राजा और निखिल के रूप में की गई है। थाना सहियारा पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों आरोपी मृतक सन्नी के चचा लगते हैं और इनका घर पड़ोस में ही। इनका मृतक बच्चे के परिवार के जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में बच्चे परिजनों ने बताया कि सन्नी पांचवीं कक्षा का छात्र है। शनिवार को वह गांव के मठ के पास खेल रहा था। इसी दौरान गांव के कुछ लोग उसे उठाकर ले गए। रविवार देर शाम ग्रामीणों को शव मिलने की सूचना मिली तो दंग रह गए। मृतक सन्नी के पिता बिपिन कुमार थाने में लिखत तहरीर दी है कि गांव के ही निखिल कुमार और राजा कुमार ने उनके बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या की है। इस संबंध में थानेदार अवध किशोर राम ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोनो आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

भैंसा के शाही ठाठ, रोज 15 लीटर पीता है दूध, खाता है ड्राई फ्रूट

Read Next

आप विधायक AAP MLA को कार्यकर्ताओं ने पीटा, मंच छोड़ भागे MLA