the jharokha news

UP NEWS : स्कूल में बैठ कर शराब पी रहा था हेडमास्टर, वीडियो वायरल हुई तो BSA ने किया सस्पेंड

स्कूल में बैठ कर शराब पी रहा था हेडमास्टर, वीडियो वायरल हुई BSA ने किया सस्पेंड

प्रतिकात्मक फोटो : साभार : सोशल साइट

गोंडा । उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। यहां एक सरकारी प्राइमरी स्कूल को हेडमास्टर ने अपनी हरकतों से पाठशाला को मधुशाला बना दिया है। यह घटना गोंडा जिले के मुजेहना प्राथमिक विद्यालय की बताई जा रही है। यह वीडियो दो-तीन दिन पहले की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही वीडियो में सरकारी प्राइमरी स्कूल का हेडमास्टर अपने दो साथियों के साथ स्कूल में ही शराब पी रहा है। शराब पी रहे हेडमास्टर की पहचान नागेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। इस घटना की वीडियो वायरल होते ही जिलाधिकारी उज्जवल कुमार ने BSA को मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए। BSA ने भी बिना किसी देर के मामले की तफतीश करते हुए हेडमास्टर को दोषी पाया और बुधवार को सस्पेंड कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में वीडियो में देखा जा सकता है कि हेडमास्टर नागेंद्र प्रताप अपने दो दोस्तों के साथ पलंग पर बैठकर शराब पी रहा है। और वही उसके सामने स्कूल की दीवार पर “शिक्षा ही जीवन है” लिखा हुआ है। हेडमास्टर के सस्पेंड किए जाने की पुष्टि खुद BSA अखिलेश प्रताप सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि स्कूल शिक्षा मंदिर है और यहां बैठक गलत कार्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।







Read Previous

Ghazipur News : सारनाथ एक्सप्रेस पर पथराव करने वाला अजय यादव गिरफ्तार

Read Next

लड़कियों के शर्ट की बटन किधर होती है, कभी आपने गौर किया है