the jharokha news

Uttar pradesh News: नशेड़ी भतीजे ने अपनी ही चाची की कर दी थी, हत्या पुलिस ने धर दबोचा

Uttar pradesh News: The drunk nephew had killed his own aunt, the police caught the murder

Uttar pradesh News: बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भतीजे द्वारा की गई अपनी ही चाची की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। नशेड़ी युवक द्वारा अपनी ही चाची को बुरी नियत से दबोच लिया गया था। विरोध करने पर समाज में बदनामी के डर से नशेड़ी युवक ने गला काट कर अपनी चाची की हत्या कर दी थी। सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें रवाना कर दी थी। जिसमें आज पुलिस ने कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस हत्यारे वाजिद को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

बिजनौर पुलिस कस्टडी में खड़ा यह वाजिद है। जो नशे का आदी है। वाजिद गांव सत्तारवाला थाना नगीना देहात का रहने वाला है। वाजिद की पत्नी लगभग 5 माह पूर्व वाजिद को छोड़ कर चली गई थी। जिसके बाद वाजिद लगा लगातार नशे की ओर बढ़ता गया।वही कल रात वाजिद अपनी छत पर सोया हुआ था ।

सोते समय वाजिद के मन में हैवानियत आई और अपनी पड़ोसी चाची के घर में छलांग लगा दी और उसको बुरी नीयत से दबोच लिया। वाजिद की चाची हाजरा ने जब इसका विरोध किया तो वाजिद ने धारदार हथियार से अपनी चाची हाजरा का गला काट दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। सुबह होते ही मोहल्ले में वारदात से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया था।जिसमें आज बिजनौर स्वाट टीम व स्थानीय पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन कर आरोपी को त्रिलोकवाला तिराहे से गिरफ्तार किया और वाजिद के पास से जंगल में छुपाया गया छूरा भी बरामद कर लिया गया है। एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेजने की बात कही है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

रोडवेज बस में हुई मारपीट की घटना को लूट की वारदात बताने वाले बस चालक व कंडक्टर गिरफ्तार

Read Next

संपूर्ण समाधान दिवस, फरियाद सुनाती जनता, सोते रहे अधिकारी