the jharokha news

Kannauj News, एम्बुलेंस नहीं आई तो मारपीट में घायल महिला को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

एम्बुलेंस नहीं आई तो मारपीट में घायल मिहला को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

एम्बुलेंस नहीं आई तो मारपीट में घायल मिहला को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

Kannauj News , कन्नौज में स्वास्थ्य विभाग की 108 एम्बुलेंस सेवा एक बार फिर फेल नजर आयी। यहां एक महिला को ससुरालीजनों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। बेटी के घायल होने की सूचना पर ससुराल पहुंचे परिजन काफी देर एम्बुलेंस का इंतिजार करते रहे, लेकिन जब एम्बुलेंस नही आयी तो घायल बेटी को ठेले परलेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घायल का इलाज जारी है।

ठेले पर घायल बहन को खींच रहा यह युवक कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के मौसमपुर अल्हड़ मोहल्ले के अंकित है। घायल महिला अंगूरी देवी अंकित की बड़ी बहन है। अंगूरी के पिता का कहना है की अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों ने आज सुबह बुरी तरह बेटी को पीटा। सूचना पर जब अंगूरी के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे तो बेटी की हालत देख उनके होश उड़ गये।

घायल बेटी को अस्पताल पहुँचाने के लिये पहले सरकारी एम्बुलेंस का नम्बर मिलाया गया, लेकिन जब काफी देर तक एम्बुलेंस नही आयी तो अंगूरी के परिजन उसे ठेले पर लादकर कोतवाली पहुंच गये। यहां पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल जाने के लिये परिजनों ने एक बार फिर एम्बुलेंस के लिये कोशिश की, लेकिन जब कोई मदद न मिली तो परिजन ठेले से ही बेटी को इलाज के लिये लेकर जिला अस्पताल पहुंच गये। कन्नौज में सरकारी एम्बुलेंस सेवाओं की इस लापरवाही से एक बात साफ है कि सूबे के मुखिया भले ही व्यवस्थाएं सुधारने की कोशिशों में लगे हों, लेकिन जिम्मेदारों को उनकी कोशिशों की कोई फिक्र नही है।







Read Previous

Basti News, एनकाउंटर का डर, मुलजिम ने गोली न मारने की तख्ती लेकर सरेंडर करने पहुंचा एसपी ऑफिस

Read Next

Banda News, देवरों से शारीरिक संबंध बनाने का ससुराली बना रहे दबाव, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार