the jharokha news

UP board exam started: शुरू हुआ यूपी बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य

Work of evaluation of answer sheets of UP board exam started

UP board exam started, कन्नौज में आज से जिले में यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। कन्नौज शहर में कांपियो के मूल्यांकन के लिए 2 केंद्र बनाए गए हैं। आपको बताते चलें कि यूपी बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य 23 अप्रैल से 5 मई के बीच पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। जिसको लेकर जिले भर के परीक्षा केंद्रों की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक शहर के केके इंटर कालेज और सेठ बासुदेव सहाय इंटर कालेज में किया जा रहा है। उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में किया जा रहा है ताकि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके और सुरक्षा में भी कोई चूक न हो सके।

Work of evaluation of answer sheets of UP board exam started

13 अप्रैल को समाप्त हुई थी बोर्ड परीक्षा

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की 2022 की परीक्षाएं 24 मार्च से 12 अप्रैल के बीच आयोजित की गई थी। 30 मार्च को बलिया में इंटरमीडिएट का अंग्रेजी पेपर आउट होने के बाद 24 जिलों में परीक्षा रद्द कर दी गई थी। जिसके बाद यह परीक्षा 13 अप्रैल को कराई गई थी. इस तरह से बोर्ड परीक्षाएं 13 अप्रैल को समाप्त हुई है।

डीआईओएस राजेंद्र बाबू ने जानकारी देते हुए बताया कि आज से जिले में यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य शुरू हो गया है। मूल्यांकन कार्य सीसीटीवी की निगरानी में किया जा रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

सामुदायिक शौचालय बना गांव का घुरा लाखों रुपए डकार गए पूर्व प्रधान सुशीला देवी , सचिव , जेई

Read Next

बस स्टैंड के सामने दो पक्षों में मारपीट कार तोड़ने का आरोप मारपीट का वीडियो वायरल