the jharokha news

बारात में ‘परेड डांस’ , देख कर रह जाएंगे हैरान

 

बारात में ‘परेड डांस: बारात में आपने डांस तो बहुत देखे होंगे। लुंगी डांस, कुर्ता डांस, नागिन डांस और न जाने कौन कौन से डांस आप ने देखें होंगे। लेकिन इस बार जो डांस आप इस तस्वीर में देख रहे हैं वह है ‘परेड डांस’। इसे परेड डांस हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वीडियो से ग्रैव की गई इस स्तवीर में लाल रंग का शर्ट और पैंट पहने व्यक्ति को आप देख रहे हैं उसके इस अनोखे डांस ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 20 अप्रैल को ट्वीटर पर अपलोड की गई अनोखे डांस वाली इस वीडियो को अब तक चार लाख 20 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। इस वीडियो को देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो को देखने से लग रहा है कि बारात में डांस करने वाला यह युवक सशस्त्र बल की ट्रेनिंग समाप्त कर सीधे अपने दोस्त की बारात में पहुंचा है। इस युवक को बारात में सिपाही की तरह डांस करते देखा जा सकता है। इस बारात में वैसे तो कई लोग नाचते गाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन ध्यान खिंचा है तो इस युवक ने। लाल शर्ट पहने हुए मूंछों वाले इस युवक के परेड डांस के स्टेप्स आपके होठों पर मुस्कान ला देगा। ऐसा लगता है कि वह यह डांस की जगह मार्च पास्ट का अभ्यास कर रहा है। वह एक सैनिक की तरह अपने पैरों को पटक रहा है और सलामी देते हुए बिना किसी एक्सप्रेशन के सीधे देखते हुए डांस कर रहा है। इसा थी कदम ताल भी मिला रहा और पीटी करते दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो को देख कर कुछ लोग कह रहे हैं कि यह सेना का जवान है जो शादी में तो आया है, लेकिन शराब के नशे में परेड डांस करने लगा है। वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि चाहे जो, लेकिन यह सेना के अनुसाशन का डंडा ही जो बारात में सैनिक को सीधा किया हुआ है। हलांकि यह वीडियो कहां की है यह जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन देखने से ऐसा लग रहा है कि यह किसी गांव की है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

गाजीपुर में बड़ा सड़क हादसा, बिहार के वैशाली निवासी व्यक्ति की मौत, कई जख्मी

Read Next

भूमाफिया यशपाल की एक करोड़ 18 लाख की सम्पत्ति कुर्क, बागपत पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई