the jharokha news

बेटे के साथ हीरोइन की सप्लाई देने जा रही रिटायर्ड अध्यापिका गिरफ्तार, नशीली गोलियां भी बरामद

लुधियाना ।पंजाब के लुधियाना जिले में थाना दर्जी पुलिस ने एक रिटायर्ड शिक्षिका और उसके बेटे को श्रवण की सप्लाई देने जाते समय गिरफ्तार कर भारी मात्राा में नशीली गोलियां बरामद की है।  पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 मोबाइल फोन और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद कियाा है
थाना दरेसी के एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए स्कूटर सवार आरोपियों की पहचान चंद्रकांता और मोनूू रूप में हुई है । यह दोनोंं मां-बेटे हैंं जो लंबे समय से नशा तस्ककरी सम्मिलित हैं। फ्कड़ी गई महिला चंद्रकांता रिटायर्ड सरकारी स्कूल अध्यापिका है। इससे पहले मोनू उर्फ लवली के खिलाफ थाना दरेसी तथा सलेम टाबरी में सात मामले दर्ज हैं।

एसीपी नार्थ गुरविंदर सिंह ने बताया के आरोपियों की पहचान सरदार नगर की गली नंबर 2 में रहने वाले मोनू उर्फ लवली तथा उसकी माता चंद्रकांता के रूप में हुई। मोनू उर्फ लवली तथा उसकी माता चंद्रकांता एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर नशा सप्लाई  करने जा रही थी। थाना प्रभारी दविंदर सिंह ने मोहल्ला सरदार नगर स्थित उनके घर के बाहर दबिश देकर दोनों को काबू कर लिया। उनके कब्जे से 70 ग्राम हेरोइन, 1500 नशीली गोलियां, पांंंचचमोबाइल फोन, एक तराजूू बरामद हुए। एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिला चंद्रकांता रिटायर्ड सरकारी स्कूल अध्यापिका है।

Read Previous

डरा धमका कर पांच माह से कर रहे थे दुष्कर्म, पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंची की छोरी तो पता चला गर्भवती है

Read Next

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राबेन्द्र सिंह बैस महंत ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!