the jharokha news

पंजाब पुलिस की वर्दी पर कलंक की कालिख, CIA के ASI ने विधवा से किया दुष्कर्म, लोगों ने नंगा कर के पीटा

पंजाब पुलिस की वर्दी पर कलंक की कालिख, CIA के ASI ने विधवा से किया दुष्कर्म, लोगों ने नंगा कर के पीटा

पंजाब पुलिस की वर्दी पर कलंक की कालिख, CIA के ASI ने विधवा से किया दुष्कर्म, लोगों ने नंगा कर के पीटा

बठिंडा। पंजाब पुलिस वेसे भी अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहती है, लेकिन इस बार पंजाब पुलिस के CIA स्टाफ के ASI ने जो किया वह वाकई हैरान करने वाला है। इस आफिसर ने पंजाब पुलिस की वर्दी पर कलंक की कालिख पोत दी है।

आरोप है कि CIA के इस ASI ने एक विधवा से दुष्कर्म किया है। यह मामला बठिंडा जिले के गांव बाठ का बताया जा रहा है। यहां नथाना थाने के सीआईए स्टाफ के एक एसआई को महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ कर गांव वालों ने उसे नंगा कर पहले जम कर पीटा, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी एएसआई की पहचान सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। गांव के लोगों ने घटना की वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी एएसआई ने कुछ दिन पहले उसके बेटे को नशा तस्करी के झूठे आरोप में काबू कर केस दर्ज किया था। महिला ने बताया आरोपी ने उसके बेटे को रिहा करने के लिए उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे दो दिन पहले बुला कर आदेश अस्पताल के पास उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि उसने यह बात अपने घर के लोगों को बताया । इस बीच एएसआई उसके घर आ आया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इस बीच घर और गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी एएसआई के कपड़ उतार कर उसकी जम कर पिटाई की, फिर थाना नथाना पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को बर्खाश्त करने की कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को लिख दिया गया है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

कोरोना से बचना है तो अपनाएं ये फार्मूला, दूर-दूर तक नहीं आएगा Corona

Read Next

अमृतसर में युवती की गोली मार कर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!